Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: जल्द होगी आईपीएल की शुरुआत, इस तारीख से खेले जाएंगे मुकाबले

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया है। अब सभी क्रिकेट फैंस को इंतज़ार हे आईपीएल के मुकाबलों को देखने का। इस बार का यह टूर्नामेंट काफी अलग होने वाला है।

IPL 2022: जल्द होगी आईपीएल की शुरुआत, इस तारीख से खेले जाएंगे मुकाबले
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया है। अब सभी क्रिकेट फैंस को इंतज़ार हे आईपीएल के मुकाबलों को देखने का। इस बार का यह टूर्नामेंट काफी अलग होने वाला है। क्यूंकि अब तक इस टूर्नामेंट में 8 टीमें खेला करती थी अब उनकी संख्या बढ़कर 10 हो गई है। 10 टीमों के बीच मैच खेले जाने की वजह से इस बार मुकाबलों की संख्या भी बढ़ने वाली है। इसी बीच अब दर्शकों के मन में एक सवाल उठ रहा है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) खत्म होने के बाद आखिर आईपीएल की शुरुआत कब होगी। तो आपको बता दें कि, आईपीएल के मुकाबलों की शुरुआत लगभग 26 या 27 मार्च से शुरू होना की संभावना जताई जा रही है। अभी तक इसका कोई आधिकारिक नोटिस नहीं प्राप्त हुआ।

कहा खेले जाएंगे मुकाबले?

मुकाबलों की शुरुआत करने की बात मार्च के आखिरी में शुरू होने की उम्मीद है। आईपीएल के सभी मैच मुंबई और पुणे (Mumbai and Pune) में खेले जाएंगे। इस लीग स्टेज के सभी 70 मैच महाराष्ट्र (Maharashtra) और प्लेऑफ के मुकाबले अहमदाबाद (Ahmedabad) में खेले जाएंगे। मुंबई में खेले जाने वाले सभी मैच वानखेड़े (Wankhede Stadium), ब्रेबोर्न (Braboure Stadium) , डॉ डीवाई पाटिल समेत रिलायंस जियो स्टेडियम (Reliance Jio Stadium) पर होंगे। बता दें कि, बीसीसीआई (BCCI) फरवरी के आखिरी हफ्ते में इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों का शेड्यूल जारी कर सकता है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story