Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RR vs KKR: चहल ने तोड़ी केकेआर की कमर, IPL करियर में ली पहली हैट्रिक, देखें-Video

आईपीएल में कल यानी 18 अप्रैल को 1 मैच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत हुई। इस दौरान भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने घातक गेंदबाजी करते हुए केकेआर की आधी टीम को वापसी भेज दिया।

RR vs KKR: चहल ने तोड़ी केकेआर की कमर, IPL करियर में ली पहली हैट्रिक, देखें-Video
X

खेल। आईपीएल में कल यानी 18 अप्रैल को 1 मैच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत हुई। इस दौरान भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने घातक गेंदबाजी करते हुए केकेआर की आधी टीम को वापसी भेज दिया।हुआ ये कि, राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए युजवेंद्र चहल ने इस रोमांचक मुकाबले में खतरनाक गेंदबाजी करते हुए अपने आईपीएल करियर की पहली हैट्रिक (Hat Trick) ली।

KKR पर काल बनकर टूटे चहल

इस मैच में एक समय ऐसा भी था जब राजस्थान रॉयल्स इस मुकाबले को हारने वाली थी। लेकिन इसी बीच गेंदबाजी करने आए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने केकेआर की पारी के 17वें ओवर में घातक गेंदबाजी करते हुए इस मैच का रूख ही बदल दिया। उन्होंने पारी के 17वें ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया और राजस्थान रॉयल्स की जीत पर मोहर लगा दी।

आईपीएल में ली पहली हैट्रिक

युजवेंद्र चहल ने केकेआर के खिलाफ हुए मैच में अपने आईपीएल करियर की पहली हैट्रिक (Hat Trick) ली। इस मुकाबले में केकेआर की पारी के 17वें ओवर में चहल ने अपनी इस शानदार हैट्रिक में कप्तान श्रेयस अय्यर, शिवम मावी समेत पैट कमिंस को अपना शिकार बनाया। अब इसी बीच उनके इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना भी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story