Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: RCB युजवेंद्र चहल को नहीं करेगी रिटेन, पैसों को लेकर गेंदबाज और फ्रेंचाइजी के बीच नहीं बनी बात

युजवेंद्र चहल नए सीजन में आरसीबी का हिस्सा नहीं होंगे। टीम उन्हें रिटेन नहीं करेगी। इसके पीछे कारण उनके और मैनेजमेंट के बीच बात नहीं बन पा रही है। ऐसे में चहल नीलामी में जाने का फैसला कर सकते हैं।

IPL 2022: RCB युजवेंद्र चहल को नहीं करेगी रिटेन, पैसों को लेकर गेंदबाज और फ्रेंचाइजी के बीच नहीं बनी बात
X

खेल। आईपीए 2022 (IPL 2022) के आगाज से पहले रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों के बारे में मंगलवार को खुलासा होगा। लीग की पुरानी आठ टीमों को 30 नवंबर तक अपने रिटेन किए और नहीं किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई (BCCI) को सौंपनी है। अधिकतर टीमों के खिलाड़ियों के नाम उजागर हो चुके हैं लेकिन कुछ टीमों के बारे में अभी केवल संशय है। इस कड़ी में आरसीबी (RCB) का नाम भी आता है। इस सीजन में सबसे बड़ा काम अगर इस टीम को करना है तो वो है टीम का कप्तान ढूंढने का काम। 2021 तक विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथ में इस टीम की कमान थी लेकिन कोहली ने कप्तानी का पद छोड़ दिया। वहीं खबर अब ये भी है कि कप्तान के अलावा आरसीबी की टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी अब टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। यानी की फ्रेंचाइजी उन्हें रिटेन नहीं करेगी।

दरअसल आरसीबी विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को अपने साथ बनाए रखेगी। वहीं कोहली पहले सीजन से ही आरसीबी का अहम हिस्सा रहे हैं। जबकि ग्लेन मैक्सवेल ने 2021 में ही टीम को ज्वाइन किया था। हालांकि, आरसीबी को एक खिलाड़ी के तौर पर डिविलियर्स की कमी खलेगी।

बता दें कि एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से कहा गया है कि युजवेंद्र चहल नए सीजन में आरसीबी का हिस्सा नहीं होंगे। टीम उन्हें रिटेन नहीं करेगी। इसके पीछे कारण उनके और मैनेजमेंट के बीच बात नहीं बन पा रही है। ऐसे में चहल नीलामी में जाने का फैसला कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story