Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: पंजाब से KL Rahul के अलग होने पर कोच Kumble ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों अलग हुआ सलामी बल्लेबाज

अनिल कुंबले ने कहा कि हम राहुल को पंजाब के साथ ही चाहते थे इस कारण हमने उन्हें 2 साल तक टीम की कमान सौंपी। जिससे वो पंजाब की कोर ग्रुप का हिस्सा बने रहें, लेकिन राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे जिसका हम सम्मान करते हैं।

IPL 2022: पंजाब से KL Rahul के अलग होने पर कोच Kumble ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों अलग हुआ सलामी बल्लेबाज
X

खेल। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) अगले साल जनवरी में होने वाला है। इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा लेंगी। लेकिन उससे पहले सोमवार को सभी पुरानी 8 टीमों ने अपने रिटेंशन खिलाड़ियों का खुलासा किया। इस कड़ी में पहली सीजन से खिताब के लिए जद्दोजहद करने वाली पंजाब किंग्स (PBKS) ने भी महज दो खिलाड़ियों को रिटेन किया। इनमें मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) शामिल हैं। वहीं पिछले दो सीजन से कप्तान रहे केएल राहुल (KL Rahul) पंजाब से अलग हो गए हैं। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मयंक अग्रवाल को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

अनिल कुंबले ने तोड़ी चुप्पी

वहीं राहुल ने नए सीजन के लिए पंजाब से अपने आप को अलग कर लिया है। कई उधेड़बुन के बाद आखिरकार पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने राहुल के टीम से अलग होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों राहुल टीम से अलग हुए। बता दें कि कोच कुंबले ने कहा कि राहुल को पंजाब टीम रिटेन करना चाहती थी लेकिन राहुल का टीम से अलग होना खुद का फैसला था। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल को मनाने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने पंजाब से अलग होने का फैसला कर ही लिया था।

उन्होंने कहा कि हम राहुल को पंजाब के साथ ही चाहते थे इस कारण हमने उन्हें 2 साल तक टीम की कमान सौंपी। जिससे वो पंजाब की कोर ग्रुप का हिस्सा बने रहें, लेकिन राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे जिसका हम सम्मान करते हैं।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल लखनऊ टीम के साथ जुड़ सकते हैं। 25 दिसंबर तक दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को अपनी नई टीमों की लिस्ट देनी है। ऐसे में राहुल पंजाब के साथ नहीं जुड़ते हैं तो उनपर टीमें मेगा ऑक्शन में पैसा लुटाएंगी।

और पढ़ें
Next Story