Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RCB vs GT: मैदान पर दिखा शमी और विराट के बीच प्यार, वायरल हुआ-Video

इस सीजन लगातार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुजरात ने आईपीएल सीजन 15 के 43वें मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेट से मात दी।

RCB vs GT: मैदान पर दिखा शमी और विराट के बीच प्यार, वायरल हुआ-Video
X

खेल। इस सीजन लगातार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुजरात ने आईपीएल सीजन 15 के 43वें मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में बैंगलोर के लिए पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ा। इस दौरान कोहली के बल्ले से 53 गेंदों में 58 रन निकले। जिसमे चौके और 1 छक्का शामिल है। लेकिन जब कोहली यह पारी खेलकर आउट हो गए तो एक बड़ा ही शानदार नजारा मैदान पर देखने को मिला। हुआ ये विराट के आउट हो जाने के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने उनके बीच मैदान पर ही गले लगा लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ विराट के इस प्रदर्शन को देखने के बाद उनकी अनुष्का शर्मा को काफी खुश देखा गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आरसीबी ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन जड़े। इस दौरान कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी का आगाज करने उतरे कोहली ने 53 गेंदों की मदद से 58 रन बनाए। जबकि कप्तान खाता भी ना खोल सके। इस दौरान कोहली को शमी ने अपना शिकार बनाया था। बता दें कि, अब गुजरात टाइटंस को अपना अगला मैच 3 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है। जबकि आरसीबी का सामना अगले मुकाबले में 4 मई को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story