Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RCB vs DC: डुप्लेसिस ने इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे, दिया जीत का क्रेडिट

कल यानी 16 अप्रैल को आईपीएल में 2 मुकाबले खेले गए। जिसमे दिन के पहले मुकाबले में मुंबई और लखनऊ के बीच टक्कर हुई। इस दौरान केएल राहुल की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को 18 रनों से जीत लिया। जबकि दूसरे मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 16 रनों से हरा दिया।

RCB vs DC: डुप्लेसिस ने इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे, दिया जीत का क्रेडिट
X

खेल। कल यानी 16 अप्रैल को आईपीएल में 2 मुकाबले खेले गए। जिसमे दिन के पहले मुकाबले में मुंबई और लखनऊ के बीच टक्कर हुई। इस दौरान केएल राहुल की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को 18 रनों से जीत लिया। जबकि दूसरे मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 16 रनों से हरा दिया। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने इस जीत के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) का खास तौर पर तारीफ की है। डुप्लेसिस ने इन दोनों ही खिलाड़ियों को जीत का क्रेडिट भी दिया है। बता दें कि, इस मैच में दिनेश कार्तिक ने नाबाद 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जबकि शाहबाज के बल्ले से भी नाबाद 32 रन निकले थे।

डुप्लेसिस ने की इन 2 खिलाड़ियों की तारीफ

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कार्तिक और शाहबाज अहमद के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आखिर में 97 रन की शानदार साझेदारी की थी। इस दौरान कार्तिक के बल्ले से नाबाद 66 और शाहबाज के बल्ले से नाबाद 32 रनों की पारी निकली थी। इन खिलाड़ियों के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 55 रन जड़े थे। इन तीनों खिलाड़ियों की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत आरसीबी ने 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन जड़े। इस दौरान डुप्लेसी ने मैच खत्म होने के बाद कहा, शुरुआती क्रम के लिए यह ज़रूरी है कि हम रन बनाकर टीम में अपना योगदान दें। लेकिन इस मुकाबले में हमारे शुरुआत बल्लेबाज नहीं चले। बाकी मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story