Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: Team में 8वें नंबर पर नाम रखे जाने पर भड़के रविंद्र जडेजा, कह डाली ये बात

भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर हैं। लेकिन वह क्रिकेट और अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़े रहते हैं।

IPL 2022: Team में 8वें नंबर पर नाम रखे जाने पर भड़के रविंद्र जडेजा, कह डाली ये बात
X

खेल। भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर हैं। लेकिन वह क्रिकेट और अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़े रहते हैं। जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल (IPL) नीलामी से पहले ही 16 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत के साथ टीम में वापिस रिटेन किया है।

नए सीजन के लिए खुद कर रहे हैं तैयार

अब वह नए सीजन के लिए खुद को तैयार करने में लगे हैं। चेन्नई ने जडेजा के अलावा महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) समेत मोईन अली (Moeen Ali) को भी फिर से रिटेन किया है। नीलामी से पहले धोनी चेन्नई में हैं। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL mega auction 2022) अगले महीने की 12-13 फरवरी को आयोजित किया जाएगा जिसमें 10 फ्रेंचाइजी हिस्सा ले रही हैं और 200 से अधिक खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई जाएगी।

जडेजा ने दिया जवाब

जडेजा ने प्लेइंग XI वाले ट्वीट को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा प्लेइंग XI लिखा, आठवें नंबर पर थोड़ा जल्दी हो जाएगा, मुझे 11वें नंबर पर रखो। बता दें कि, रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा हैं जिन्होंने टीम को कई खास जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की है। जडेजा को साल 2021 में कई ऐसे मौकों पर बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया था। उन्होंने 12 पारियों में 146 के शानदार स्ट्राइक रेट और 76 की औसत के साथ 227 रन जड़े थे। इस दौरान गेंदबाजी में भी उन्होंने 16 पारियों में 13 विकेट लिए थे।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story