Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022 में अनसोल्ड रहने वाले डेविड मिलर आखिर कैसे बने सबसे बड़े गेमचेंजर? फाइनल में पहुंची गुजरात

वहीं गुजरात की तरफ से बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को फाइनल में पहुंचाने का कारनामा किया है। उन्होंने आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

IPL 2022 में अनसोल्ड रहने वाले डेविड मिलर आखिर कैसे बने सबसे बड़े गेमचेंजर? फाइनल में पहुंची गुजरात
X

मंगलवार को हुए आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला क्वालीफायर (Qualifier -1) मुकाबला में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने अपने नाम किया। इस दौरान गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royal) की टीम को 7 विकेट से हराकर कर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स की टीम ने अपने पहले ही सीजन में कमाल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल का सफर तय किया है।

डेविड मिलर का बेहतरीन प्रदर्शन

वहीं गुजरात की तरफ से बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को फाइनल में पहुंचाने का कारनामा किया है। इस दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

फाइनल में गुजरात टाइटन्स

दरअसल आखिर वक्त में गुजरात की टीम को जीत के लिए महज 16 रनों की दरकार थी वहीं रॉयल्स के लिए ये ओवर प्रसिद्ध कृष्णा डाल रहे थे, गुजरात की तरफ से डेविड मिलर क्रीज पर थे उन्होंने अपनी उम्दा बल्लेबाजी का नमूना दिखाते हुए प्रसिद्ध कृष्णा के फीते खोल दिए। डेविड ने पहली तीन गेंदों पर छक्के जड़कर अपनी टीम को फाइनल का टिकट दिलाया। उन्होंने 38 गेंदों पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली, इस दौरान उन्होंन 5 छक्के और 3 चौके जड़े।

राजस्थान के पास अब भी मौका

हालांकि, रॉयल्स की टीम के पास फाइनल में क्वालीफाई करने का एक और मौका है। शुक्रवार को होने वाले क्वालीफायर 2 में उसे एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम से भिड़ना होगा। गौरतलब है कि, बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबला आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के बीच खेला जाएगा।

और पढ़ें
Next Story