Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PBKS vs LSG: रवि बिश्नोई ने किया शिखर धवन को बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कल यानी 29 अप्रैल को लीग का 42 वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स (PBKS vs LSG) के बीच टक्कर हुई।

PBKS vs LSG: रवि बिश्नोई ने किया शिखर धवन को बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कल यानी 29 अप्रैल को लीग का 42 वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स (PBKS vs LSG) के बीच टक्कर हुई। मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की शुरुआत बेहद खराब हुई और टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 154 रनों का लक्ष्य पंजाब किंग्स के सामने रखा।

पंजाब किंग्स को मिली हार

जवाब में लखनऊ से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स के शुरुआत ज्यादा खास नहीं हुई। पंजाब की पारी के शुरुआत में बल्लेबाजी करने आए कप्तान मयंक अग्रवाल ने बल्ला तो चलाया, लेकिन वह 25 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान पावर प्ले के बाद गेंदबाजी करने आए रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को आउट कर पंजाब की कमर तोड़ डाली। अब इस क्लीन बोल्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। इस मैच में अगर धवन के प्रदर्शन की बात करें तो, उनके बल्ले से 15 गेंदों में सिर्फ 5 रन निकले।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story