Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MI vs PBKS: ईशान किशन की खराब बल्लेबाजी पर भड़के फैन्स, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच काल यानी 13 अप्रैल को भिड़ंत हुई थी। यह मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था।

MI vs PBKS: ईशान किशन की खराब बल्लेबाजी पर भड़के फैन्स, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
X

खेल। आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच काल यानी 13 अप्रैल को भिड़ंत हुई थी। यह मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन अंत में इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हार का मुहं देखना पड़ा।

मुंबई के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने अच्छी गेंदबाजी के बाद इस मुकाबले में जीत दर्ज की। इस दौरान गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए चौथे ही ओवर में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को 28 रनों पर आउट कर वापसी भेज दिया। जिसके अगले ही ओवर में मुंबई के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) भी 3 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि देवाल्ड ब्रेविस (Devald Brevis) ने सबसे ज्यादा 49 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल चाहर के एक ही ओवर में लगातार 4 छक्के भी जड़े थे। वहीं, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 39 और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) 10 रन बनाए।


गौरतलब है कि, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी के दौरान जिस बल्लेबाज को 15.25 करोड़ में ख़रीदा था वह अब तक सभी मुकाबलों में लगभग फ्लॉप नजर आया है। ऐसे में लगातार टीम के सभी बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पा रही। ईशान किशन की लगातार खराब बल्लेबाजी के बाद फैंस सोशल मैदान के जरिए उनपर गुस्सा निकाल रहे हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story