Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: पहली बार दिल्ली से टकराएंगे लखनऊ के सुपरजायंट्स, यहां देखें लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

दोनों ही टीमें इस मैच में जीत दर्ज करने की उम्मीद में मैदान पर उतरेंगी। जो भी टीम जीतेगी उसे पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति सुधारने का मौका मिलेगा।

IPL 2022: पहली बार दिल्ली से टकराएंगे लखनऊ के सुपरजायंट्स, यहां देखें लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली लखनऊ (LSG) की टीम इस सीजन में पहली बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम दिल्ली (Delhi) से टकराएगी। अभी तक के मुकाबलों में लखनऊ की टीम ने दो मुकाबले अपने नाम किए हैं जबकि एक मुकाबले में उसे हार कार सामना करना पड़ा है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 2 मुकाबले खेले हैं, इसमें से एक में जीत तो एक में हार का स्वाद चखने का मौका मिला है।

दोनों ही टीमें इस मैच में जीत दर्ज करने की उम्मीद में मैदान पर उतरेंगी। जो भी टीम जीतेगी उसे पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति सुधारने का मौका मिलेगा। लेकिन उससे पहले इस मुकाबले से जुड़ी अमह जानकारियां...

कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला ?

लखनऊ और दिल्ली के बीच रोमांचक मुकाबला गुरुवार यानी 7 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा। जबकि इसका लाइव प्रसारण शाम 7.30 बजे से शुरु होगा। लेकिन उससे पहले टॉस शाम 7 बजे होगा।

कहां देखें मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट?

वहीं दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच का लुत्फ आप लाइव टेलीकास्ट के जरिए भी उठा सकते हैं। इसके लिए आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्थ के चैनल्स पर देख सकते हैं जो आईपीएल का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है।

यहां देखें ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ के बीच होने वाले मुकाबले को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं मैच से जुड़ी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट https://www.haribhoomi.com/ भी देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जुड़ेंगे

गौरतलब है कि, इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी जुड़ेंगे। दिल्ली कैपिटल्स से आक्रामक ओपनर डेविड वॉर्नर जबकि लखनऊ की टीम में ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस जुड़ेंगे। साथ ही कहा जा रहा है कि दिल्ली की टीम में वॉर्नर को टिम सीफर्ट की जगह शामिल किया गया है। जबकि स्टोइनिस लखनऊ की टीम में एंड्रयू टाय या इविन लुईस की जगह लेंगे।

और पढ़ें
Next Story