Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के ये खिलाड़ी खेलेंगे आईपीएल, करेंगे शानदार प्रदर्शन!

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए अपने खिलाड़ी चुन लिए हैं। इस टीम में अफ्रीका ने उन खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया जिनको आईपीएल (IPL) खेलना है।

IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के ये खिलाड़ी खेलेंगे आईपीएल, करेंगे शानदार प्रदर्शन!
X

खेल। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए अपने खिलाड़ी चुन लिए हैं। इस टीम में अफ्रीका ने उन खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया जिनको आईपीएल (IPL) खेलना है। दक्षिण अफ्रीका इस सीरीज के लिए कगिसो रबाडा, लुंगी नगिदी और मार्को जानसेन समेत और एडेन मार्करम और रासी वान डर डुसेन जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में खेलने उतरेगी।

इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

मिडिल आर्डर बल्लेबाज खाया जोंडो (Khaya Zondo) को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। जबकि तेज गेंदबाज डेरेन डुपाविलोन भी गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। इस बीच एनरिक भी अपनी चोट से जूझ रहे हैं अब वह भारत दौरे पर गए हैं। जहां उनको दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलना है। उम्मीद है कि, यह खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआत कुछ मुकाबलों से दूर रह सकता है।

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2022

बता दें कि, आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है। 15वें सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। इस बार आईपीएल में 10 टीमें खेलती हुई नजर आने वाली हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह टूर्नामेंट इस बार बड़ा दिलचस्प रहने वाला है। बता दें कि, आईपीएल 2022 का खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाना है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story