Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: आईपीएल में वापसी पर Irfan Pathan का आया जवाब, कही ये बात

भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्‍ड जायंट्स के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। पठान ने सिर्फ 18 गेंदों का सामना करते हुए इस दौरान 50 रन जड़ डाले।

IPL 2022: आईपीएल में वापसी पर Irfan Pathan का आया जवाब, कही ये बात
X

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League cricket) में वर्ल्‍ड जायंट्स (World Giants) के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। पठान ने सिर्फ 18 गेंदों का सामना करते हुए इस दौरान 50 रन जड़ डाले। इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने आईपीएल (IPL) में वापिस लौटने की बात कही है। पठान इंडिया महाराजास (India Maharajas) के लिए छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। महाराजास की टीम 229 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और उसे 37 गेंदों में 85 रनों की दरकार थी।

की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

अपनी पारी की दूसरी ही बॉल पर छक्‍का जमाने के बाद इरफान पठान ने जायंट्स के तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम की अगली 3 बॉल पर लगातार छक्‍के जड़कर मुकाबले का रूख बदल दिया। महाराजास टीम को अंतिम तीन ओवर में 35 रन चाहिए थे। फिर दो ओवर में महाराजास को 22 रन की दरकार थी तब पठान ने मोर्ने मोर्केल की लगातार 2 बॉल पर 2 लंबे छक्‍के जड़ दिए। ऐसे में महाराजास को अंतिम ओवर में जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी। हालांकि, जायंट्स के तेज दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने दूसरी गेंद पर पठान को आउट कर अपनी टीम की जीत लगभग तय कर दी और अंत में जायंट्स ने यह मुकाबला 5 रनों से जीत लिया।

आईपीएल वापसी पर बोले पठान

इंडिया महाराजास के लिए पठान ने 21 गेंदों में 3 चौके समेत छह छक्कों की मदद से 56 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दर्शकों का जमकर मनोरंजन कराने वाले इरफान पठान के फैंस ने आईपीएल में वापसी करने के लिए उनसे मांग की। ट्विटर पर इस तरह के पोस्‍ट देखने के बाद पठान ने जवाब दिया कि वह आईपीएल 2022 के लिए नीलामी में मौजूद रहने वाले हैं, लेकिन उनकी भूमिका प्रसारणकर्ता के विशेषज्ञ की ही होगी। यानी पठान बतौर कमेंटेटर आईपीएल 2022 नीलामी में दिखेंगे।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story