Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: 13 मार्च को सामने आएगी गुजरात टाइटंस की जर्सी, इस गाने के साथ होगा ऐलान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है। इस बार का आईपीएल से 2 नई टीमें भी जुड़ गई हैं। अब कुल टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) इस टूर्नामेंट में पहली बार खेलती हुई नजर आने वाली हैं।

IPL 2022: 13 मार्च को सामने आएगी गुजरात टाइटंस की जर्सी, इस गाने के साथ होगा ऐलान
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है। इस बार का आईपीएल से 2 नई टीमें भी जुड़ गई हैं। अब कुल टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) इस टूर्नामेंट में पहली बार खेलती हुई नजर आने वाली हैं। आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस कल यानी 13 मार्च को अपनी जर्सी रिलीज करने वाली है । फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल से इस बात जानकारी मिली है। गुजरात टाइटंस ने एक ट्वीट में कहा है कि रविवार 13 मार्च को टीम की जर्सी का ऐलान कर दिया जाएगा। ये भी बताया गया है की इस जर्सी का ऐलान गुजरती गाना चला कर किया जाएगा। इस ट्वीट के साथ ही गुजरात टाइटंस ने अपने फैंस से यह भी सवाल किया है कि क्या वह अपनी जर्सी के लिए उत्साहित हैं या नहीं?

गुजरात टीम की कमान इस आईपीएल 2022 में टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) संभालेंगे। फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले ही पांड्या को अपनी टीम में शामिल कर लिया था और कप्तान बना दिया था। पांड्या के साथ ही गुजरात ने शुभमन गिल समेत अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान को भी अपनी टीम में शामिल कर लिया था। इसके बाद नीलामी के दौरान गुजरात ने मोहम्मद शमी, डेविड मिलर और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था।

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों का स्क्वाड

गुजरात टाइटंस टीम: हार्दिक पांड्या, राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, जेसन रॉय, लॉकी फर्ग्यूसन, आर साई किशोर, डोमिनिक ड्रेक्स, जयंत यादव, अभिनव सदारंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, विजय शंकर, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, गुरकीरत सिंह।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story