Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: ये खिलाड़ी छुड़ा रहे हैं आईपीएल में सबके छक्के, पहले नंबर वाला है सबसे खतरनाक

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत बड़े शानदार अंदाज में हुई है। इस सीजन युवा खिलाड़ियों की तरफ से दमदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ युवा बल्लेबाज चौको और छक्को की बरसात कर रहे हैं तो गेंदबाज भी बल्लेबाजों को अपना शिकार बना रहे हैं।

IPL 2022: ये खिलाड़ी छुड़ा रहे हैं आईपीएल में सबके छक्के, पहले नंबर वाला है सबसे खतरनाक
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत बड़े शानदार अंदाज में हुई है। इस सीजन युवा खिलाड़ियों की तरफ से दमदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ युवा बल्लेबाज चौको और छक्को की बरसात कर रहे हैं तो गेंदबाज भी बल्लेबाजों को अपना शिकार बना रहे हैं। इसके अलावा पुराने खिलाड़ी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वह भी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आइए जानें कौन से हैं वो युवा खिलाड़ी।

1.आयुष बडोनी (Ayush Badoni)

आयुष बडोनी एक अच्छे बल्लेबाज हैं। इस साल वह पहली बार आईपीएल के मुकाबले खेल रहे है। इस सीजन उन्हें लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने नीलामी के दौरान 20 लाख में ख़रीदा था। इस खिलाड़ी ने शुरुआती 4 मुकाबलों में लखनऊ के लिए शानदार बल्लेबाजी की और जोरदार छक्के और चौके जड़े। उनके इस शानदार प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की जल्द ही ये खिलाफी भारतीय टीम में जगह बना लेगा।

2. ललित यादव (Lalit Yadav)

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ललित यादव हैं। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले ललित यादव भी इस आईपीएल में अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के पहले ही लीग मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अक्षर पटेल के साथ मिलकर दिल्ली को जीत दर्ज करवाई थी।

3 .कुलदीप सेन (Kuldeep Sen)

इस खिलाड़ी ने अपनी तेज भरी गेंदों से सभी का दिल जीता है। बता दें कि, कुलदीप सेन ने इस सीजन आईपीएल के 20 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए अपने करियर की शुरुआत की। इस मैच के आखिरी ओवर में लखनऊ की टीम को जीत के लिए 15 रन की दरकार थी और गेंदबाजी कुलदीप सेन कर रहे थे। लेकिन इस गेंदबाज ने घातक गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीता दिया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story