Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: Ahmedabad ने नए नाम का किया ऐलान, हार्दिक पांड्या होंगे टीम के कप्तान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) इस बार बहुत ही शानदार तरीके से होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को 10 टीमें खेलते हुए नजर आएंगी। आईपीएल में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी होने वाला है यह टूर्नामेंट ऐसा टूर्नामेंट है जहां लोग इसे बड़े दिलचस्प के साथ देखते हैं।

IPL 2022: Ahmedabad ने नए नाम का किया ऐलान, हार्दिक पांड्या होंगे टीम के कप्तान
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) इस बार बहुत ही शानदार तरीके से होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को 10 टीमें खेलते हुए नजर आएंगी। आईपीएल में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी होने वाला है यह टूर्नामेंट ऐसा टूर्नामेंट है जहां लोग इसे बड़े दिलचस्प के साथ देखते हैं। इस बड़े टूर्नामेंट यानी आईपीएल में हर टीम का एक अलग ही नाम होता है। अब आईपीएल से 2 नई टीमें जुड़ी हैं। इसी बीच अहमदाबाद टीम उनमे से एक है। अहमदाबाद ने अपने नाम की घोषणा की है, जिसका सभी को बहुत दिनों से इंतजार भी था।

अहमदाबाद टीम के नाम का ऐलान

अहमदाबाद टीम (Ahmedabad Team) अपनी एक खास नाम के साथ आईपीएल 2022 में उतरेगी। आईपीएल (IPL) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली अहमदाबाद की टीम 'अहमदाबाद टाइटंस' के नाम से अब जानी जाएगी। अहमदाबाद का मालिकाना हक सीवीसी कैपिटल के पास है, उन्होंने 5625 करोड़ रुपये में इसे खरीदा है। अब यह नाम मीडिया के हवाले से सामने आया है।

मेगा ऑक्शन से पहले बीके ये खिलाड़ी

अहमदाबाद टीम ने तीन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन से पहले ही अपनी टीम में शामिल कर लिया था। उन्होंने अपने कप्तान की घोषणा भी पहले ही कर दी थी। इस दौरान हार्दिक पांड्या अहमदाबाद टीम की कमान संभालेंगे। हार्दिक विश्व में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आईपीएल में ढेरों रन भी ठोके हैं। वह डेथ ओवर्स में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी भी किया करते हैं। दूसरे खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने अफगानिस्तान के दिग्गज स्टार स्पिनर राशिद खान समेत तीसरे खिलाड़ी के तौर पर स्टार ओपनर शुभमन गिल को अपनी टीम में जगह दी है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story