Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Usain Bolt ने दिया RCB की जर्सी पहनकर खास मैसेज, विराट-डिविलियर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने आईपीएल (IPL) शुरु होने से पहले विराट सेना को सपोर्ट करते हुए एक खास मैसेज दिया है। आठ बार के ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सपोर्ट किया है।

बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सपोर्ट किया है।
X

Usain Bolt ने दिया RCB की जर्सी पहनकर खास मैसेज

खेल। लाइटनिंग बोल्ट के नाम से मशहूर उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने आईपीएल (IPL) शुरु होने से पहले विराट सेना को सपोर्ट करते हुए एक खास मैसेज दिया है। आठ बार के ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सपोर्ट किया है। आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज शुक्रवार यानी 9 अप्रैल से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा।

बता दें कि, उसेन बोल्ट ने आरसीबी की जर्सी पहन कर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोल्ट ने कैप्शन दिया है- ''चैलेंजर्स... सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि आज भी सबसे तेज मैं हूं।'' इस कैप्शन के साथ उन्होंने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और आरसीबी को टैग किया है।

डिविलियर्स ने किया रिएक्ट

बोल्ट के इस ट्वीट पर एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने अपना रिएक्शन देते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया है। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व क्रिकेटर और मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने लिखा है- ''हमें पता है कि जब हमें कुछ अतिरिक्त रनों की आवश्यकता होती है, तो किसे कॉल करना है।'' बोल्ट और डिविलियर्स के बीच यह फन बैंटर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं, एबी डिविलियर्स के अलावा विराट कोहली ने भी उसेन बोल्ट के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। विराट कोहली ने लिखा- ''कोई शक नहीं और इसीलिए हमने आपको हमारी टीम में पाया है।

गौरतलब है कि, आईपीएल 2020 में विराट कोहली की आरसीबी प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही थी। ऐसे में टीम और फैन्स को उम्मीद होगी कि आईपीएल के 14वें सीजन में उनका खिताबी सूखा खत्म होगा। आरसीबी ने इस साल के ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्टियन और काइल जेमीसन को अपने साथ जोड़ा है। ऐसे में उम्मीद है कि टीम इस बार पिछले सीजन से ज्यादा बेहतर परफॉर्म करेगी।

Next Story