Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: दर्शकों की वापसी से रोमांचक होगा दूसरा फेज, इस दिन से होगी टिकटों की बिक्री

दरअसल IPL 2021 के दूसरे फेज में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिल गई है। इसकी जानकारी आईपीएल के आयोजकों ने दी है।

IPL 2021: दर्शकों की वापसी से रोमांचक होगा दूसरा फेज, इस दिन से होगी टिकटों की बिक्री
X

खेल। 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में वीवो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (Vivo IPL 2021) पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ तीन बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की भिड़ंत होगी। लेकिन इससे पहले आईपीएल प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। दरअसल दूसरे फेज में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिल गई है। इसकी जानकारी आईपीएल के आयोजकों ने दी है।

वहीं इसके लिए फैंस 16 सितंबर से ऑनलाइन www.iplt20.com की वेबसाइट से इस मैच के टिकट खरीद पाएंगे। वहीं दूसरे फेज में टूर्नामेंट के 31 मुकाबले खेले जाने हैं। जो कि दुबई, अबुधाबी और शारजाह में सीमित दर्शकों की उपस्थिति में खेले जाएंगे। हालांकि इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों का पालन किया जाएगा। लेकिन कितने फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी इस पर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है।

बता दें कि कोरोना के कारण आईपीएल के 14वें सीजन के पहले फेज को स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद एक बार फिर 19 सितंबर से आईपीएल का रोमांच शुरु होने जा रहा है।

Next Story