Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: डेविड वॉर्नर हुए डीविलियर्स के मुरीद, बताया अपना आदर्श

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से डीविलियर्स की मंगलवार को खेली गई पारी की जमकर तारीफ की है। वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद जीत का श्रेय डीविलियर्स की बल्लेबाजी को दिया है।

विराट कोहली ने भी मैच के बाद जीत का श्रेय डीविलियर्स की बल्लेबाजी को दिया
X

डेविड वॉर्नर भी हुए डीविलियर्स के मुरीद

खेल। आईपीएल (IPL 2021) में मंगलवार को खेले गए एक बेहद ही करीबी मैच में बैंगलोर (RCB) ने दिल्ली (Delhi Capitals) की टीम को एक रन से हरा दिया। आरसीबी (RCB) की टीम ने पहले खेलते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 4 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी। आरसीबी की ओर से एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने 42 गेंदों पर 75 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और पांच छक्के लगाये। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज और हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner) ने भी डीविलियर्स की इस पारी की जमकर तारीफ की और उन्हें अपना आदर्श बताया। साथ ही ट्विटर पर डीविलियर्स के फैंस भी इस पारी के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वॉर्नर ने डीविलियर्स की पारी के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, "एबी डीविलियर्स आप एक लिजेंड और मेरे आदर्श हो।" बता दें कि, इस पारी के दौरान ही डीविलियर्स ने आईपीएल में अपने 5000 रन भी पूरे कर लिए। वो वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं।

फैंस ने भी की जमकर तारीफ

इसके साथ ही डीविलियर्स की इस पारी के बाद उनके और आरसीबी के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी ने लिखा "आरसीबी को एक बार फिर अकेले अपने दम मुश्किल से निकाल दिया, एबीडी आप मेरी नजर में क्रिकेट के भगवान हो।" वहीं एक दूसरे फैंस ने लिखा कि 1998 - डेजर्ट स्टॉर्म, 2020 - एबी का शारजाह स्टॉर्म , और 2021 - एबी का मोटेरा स्टॉर्म। कोई आम आदमी नहीं बस एक सुपरमैन ही ऐसा कमाल कर सकता है। कुछ इसी तरह से कई फैंस ने उन्हें बधाई दी और उनके खेल की सराहना की।




Next Story