Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: Dubai में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े स्टीव स्मिथ, कहा- दूसरे फेज में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी टीम

स्टीव स्मिथ दुबई ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में और भी बेहतर कर सकती है। वहीं इस समय दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

IPL 2021: Dubai में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े स्टीव स्मिथ, कहा- दूसरे फेज में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी टीम
X

Steve Smith (Instagram)

खेल। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve smith) दुबई (Dubai) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में और भी बेहतर कर सकती है। इस समय दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। साथ ही टीम ने आठ मैचों में छह में जीत दर्ज की।

वहीं स्टीव स्मिथ ने कहा कि हमें वहीं से आगे बढ़ना होगा जहां से हमने छोड़ा था। हम कुछ बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे, जिसके परिणाम हमें मिले और मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं। इसलिए हमें टूर्नामेंट के पिछले छोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहिए। आपको फाइनल में पहुंचने के लिए काफी अच्छा खेलना होगा, लेकिन उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा, "हमें एक साथ खेले हुए कुछ महीने हो गए हैं। इसलिए हमें फिर से निर्माण करना होगा। हमारे पास एक बेहतर टीम है और साथ ही श्रेयस अय्यर ने भी टीम में वापसी की है। वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं उन्हें फिर से मैदान पर देखना का अच्छा अनुभव होगा।" साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 18 महीनों में दुनिया ने बहुत कठिन समय देखा है। हम सभी को एक साथ काम करने और इससे उबरने के लिए कदम उठाने होंगे। साथ ही इससे निपटना भी होगा। वहीं उन्होंने मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे टूर्नामेंट के दूसरे भाग के लिए वापस आने का मौका मिला। मैं इसके लिए उत्सुक हूं।

गौरतलब है कि आईपीएल के दूसरे फेज में 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Next Story