Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL2021 PBKS vs RCB: ऐसी हो सकती है पंजाब और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 2021 का 26वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL2021 PBKS vs RCB: ऐसी हो सकती है पंजाब और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन
X

खेल। आज आईपीएल 2021 का 26वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच शाम 07:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं पंजाब ने इस सीजन में छह मैचों में अब तक केवल दो मैच ही जीते हैं, जबकि बैंगलोर ने छह मैचों में से पांच मैचों में जीत दर्ज की।

बता दें कि, बैंगलोर ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हराया था और उस जीत के बाद अब उसके 10 अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ, पंजाब का अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और कप्तान केएल राहुल के बल्ले से भी रन नहीं निकल रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने हाल के समय में कुछ रन बनाए हैं, लेकिन बाकी बल्लेबाज विफल रहे हैं।

पंजाब और बैंगलोर के आंकड़े

पंजाब और बैंगलोर के बीच में हेड टू हेड में पंजाब का पलड़ा भारी है। दोनों टीमें अब तक 26 बार आमने सामने आई हैं, जिसमें 14 मैच पंजाब ने जीते हैं, तो वहीं 12 मैचों में बैंगलोर को जीत मिली है। लेकिन इस बार बैंगलोर का प्रदर्शन कुछ अलग ही नजर आ रहा है। कहा जा सकता है कि बैंगलोर इस बार पंजाब पर भारी पड़ सकती है।

पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब तक शुरुआत में रन बनाना मुश्किल हो रहा है। हालांकि, जैसे ही गेंद पुरानी होती है, तो रन बनाना आसान हो जाता है। साथ ही यहां स्पिनर्स को मदद नहीं मिल रही है। रात के मैच में ओस का महत्व बहुत ज्यादा होता है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है।

मैच प्रिडिक्शन

हमारा मैच प्रिडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में बड़ा उलटफेर हो सकता है। दरअसल, भले ही इस मैच में आरसीबी का पलड़ा भारी है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि पंजाब किंग्स तीसरी जीत मिल सकती है। बल्लेबाजी दोनों टीमों की ताकत है और दोनों में से जो भी इसमें बेहतर करेगा वो आज के मैच में बाजी मार सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी- देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैनियल सैम्स, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल।

पंजाब किंग्स- केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, डेविड मलान/निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, मोइजेज हेनरिक्स, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

Next Story