Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: हार के बाद टीम पर बिफरे कोच अनिल कुंबले, कहा- मैच गंवाना PBKS के लिए बना...

वहीं टीम की इस हार से कोच अनिल कुंबले काफी निराश हैं। वहीं कुंबले ने स्वीकार किया है इतने करीबी अंतर से हारना पंजाब किंग्स की आदत बन गई है।

IPL 2021: हार के बाद टीम पर बिफरे कोच अनिल कुंबले, कहा- मैच गंवाना PBKS के लिए बना...
X

खेल। पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) के खिलाफ दो रन से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। वहीं टीम की इस हार से कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) काफी निराश हैं। वहीं कुंबले ने स्वीकार किया है इतने करीबी अंतर से हारना पंजाब किंग्स की आदत बन गई है। बता दें कि पंजाब किंग्स जीता हुआ मैच राजस्थान रॉयल्स की टीम से हार गया।

वहीं रॉयल्स की इस जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाजी कार्तिक त्यागी (kartik Tyagi)। जिन्होंने आखिर में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए नामुमकिन जीत को अपनी टीम के नाम किया। दरअसल पंजाब किग्स को सिर्फ चार रन की जरूरत थी और उसके हाथ में आठ विकेट थे, लेकिन कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में एक रन देकर निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा को आउट कर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई।

वहीं कुंबले ने कहा कि हां, ये पंजाब टीम की आदत बन गई है खासकर जब टूर्नामेंट दुबई में खेलते हैं तब ऐसा होता है। कोच कुंबले ने माना कि मैच को आखिरी ओवर में ले जाना टीम को महंगा पड़ा। साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से हम इसे आखिर तक खींचकर ले गए और आखिर में दो गेंदों पर जब नया बल्लेबाज सामने हो तो ये लॉटरी जैसा बन जाता है।

इसके साथ ही कुंबले ने रॉयल्स टीम के गेंदबाज कार्तिक त्यागी की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि त्यागी ने जिस तरह की गेंदबाजी आखिरी ओवर में की वो काबिले तारीफ है। जीत का श्रेय उन्हें ही जाता है।

और पढ़ें
Next Story