Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: MS Dhoni ने दीपक चाहर की बॉल पर लगाया जबरदस्त शॉट, बढ़ने वाली है गेंदबाजों की परेशानी

सीएसके अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। हाल ही में टीम का एक अभ्यास मैच हुआ, जिसमें कप्तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर जैसे खिलाड़ियों ने इसमें हिस्सा लिया।

Video: MS Dhoni ने दीपक चाहर की बॉल पर लगाया जबरदस्त शॉट, बढ़ने वाली है गेंदबाजों की परेशानी
X

खेल। आईपीएल (IPL 2021) का दूसरा सीजन शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन शेष है। 19 सितंबर से यूएई (UAE) में टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है। सभी टीमों के खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं। कुछ क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं तो कुछ खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरु कर दिया है। वहीं पहला मुकाबला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। हाल ही में टीम का एक अभ्यास मैच हुआ, जिसमें कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni), सुरेश रैना (Suresh Raina), दीपक चाहर (Deepak Chahar) जैसे खिलाड़ियों ने इसमें हिस्सा लिया। वहीं एमएस धोनी ने प्रैक्टिस मैच में शानदार शॉट्स लगाए। धोनी के इन शॉट्स के वीडियो को सीएसके ने अपनी सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया।

आईपीएल के पहले फेज में सीएसके ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अंक तालिका में भी वह दूसरे स्थान पर है। उसने सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की थी। एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है। हालांकि, पीछले सीजन आईपीएल 2020 में उसने काफी खराब प्रदर्शन किया था। वहीं अंक तालिका में सीएसके 7वें स्थान पर रही। ऐसे में इस बार की शुरुआत अच्छे से कर और ट्रॉफी अपने नाम कर धोनी अपने फैंस को तोहफा देना चाहेंगे। सीएसके ने धोनी का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह लंबे-लंबे शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल का पहला सीजन स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद एक बार फिर से आईपीएल का रोमांच शुरु होने जा रहा है। वहीं पहले सीजन में कुल 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जबकि अब बाकी बचे मुकाबले यूएई के तीन मैदानों में खेला जाना है। ये मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक खेले जाएंगे।

Next Story