Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: 9 मार्च से शुरू होने वाले अभ्यास शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) 9 मार्च से शुरू होने वाले अभ्यास शिविर में हिस्सा लेने के लिए बुधवार की रात चेन्नई पहुंचे।

9 मार्च से होगा चेन्नई सुपर किंग्स का अभ्यास
X

महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के कप्तान हैं।

खेल। आईपीएल (IPL) के आगामी सत्र से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) 9 मार्च से शुरू होने वाले अभ्यास शिविर में हिस्सा लेने के लिए बुधवार की रात चेन्नई पहुंचे। बता दें कि यहां वह पांच दिन के लिए क्वारटीन में रहेंगे। इसके साथ ही सीएसके (CSK) ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "थलाइवा, मास्क के भीतर की मुस्कान, सुपर नाइट।"

इसके साथ ही भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबति रायडू (Ambati Rayudu) भी चेन्नई (Chennai) पहुंचे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ के एस विश्वनाथन (K S Vishwanathan) ने कहा कि, "शिविर 9 मार्च से शुरू होगा। साथ ही बताया कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे वह इसमें भाग लेंगे।" वहीं उन्होंने कहा कि, "खिलाड़ी पांच दिन के क्वारनटीन के बाद अभ्यास शुरू कर सकेंगे। इसके अलावा तीन निगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं।" साथ ही इस बार फ्रेंचाइजी पूरी सावधानी से काम करने वाली है और खिलाड़ियों को सभी गाइडलाइंस का पालन करना होगा। बता दें कि पिछली बार कैंप के दौरान ही एमएस धोनी और उनके साथी सुरेश रैना (Suresh raina) ने 15 अगस्त 2020 को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से सन्यास ले लिया था। हालांकि सुरेश रेना यूएई (UAE) जाकर वापस लौच आए थे।

बता दें कि आईपीएल 14 का आयोजन किस जगह होना है, इसकी घोषणा नहीं हुई है। साथ ही कार्यक्रम की भी घोषणा नहीं की गई है। चेन्नई ने हाल ही में नीलामी में इंग्लैंड के मोईन अली को 7 करोड़ और कर्नाटक के कृष्णप्पा गौतम को 9 करोड़ 25 लाख में खरीदा है। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख में खरीदा है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अबतक तीन बार आईपीएल की चैंपियन रह चुकी है। हालांकि पिछले साल सीएसके का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। जिसके बाद धोनी की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे थे। यहां तक तो उनके लिए ये भी बोला गया कि उनका ये आखिरी आईपीएल हो सकता है, लेकिन माही ने इस बात से इंकार कर दिया।

और पढ़ें
Next Story