Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के महारथी पहुंचे UAE, अगले 6 दिन तक रहना होगा क्वारंटीन

दरअसल इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के हिस्सा रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं। इस बात की पुष्टि फ्रेंचाइजी की ओर से की गई है।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के महारथी पहुंचे UAE, अगले 6 दिन तक रहना होगा क्वारंटीन
X

खेल। आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे फेज के शुरु होने में महज कुछ ही दिन रह गए हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) की टीम को बड़ी राहत मिली है। दरअसल इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गई भारतीय टीम के हिस्सा रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं। इस बात की पुष्टि फ्रेंचाइजी की ओर से की गई है।

इस सूची में ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव शामिल हैं। वहीं सभी खिलाड़ियों को यूएई पहुंचने पर आरटी-पीसीआर किया गया। इसके बाद अभी कुछ दिनों तक इन सभी को क्वारंटीन रहना होगा।

एक बार फिर क्वारंटीन के दूसरे दिन खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट होगा। तीन टेस्ट निगेटिव आने के बाद इन खिलाड़ियों को बायो बबल में एंट्री मिलेगी। जिसके बाद वह अपनी प्रैक्टिस शुरु कर सकते हैं।

वहीं आईपीएल के पहले फेज में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में टॉप पर काबिज है। पिछले दो साल से उसकी परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया है। फिलहाल उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है। इसके साथ ही वह पिछले सीजन में उपविजेता रही थी।

Next Story