Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KKR vs SRH: दिनेश कार्तिक ने लगाई कोलकाता की नैया पार, अभी भी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा

दरअसल आखिर में केकेआर की 2 गेंद शेष रहते हुए दिनेश कार्तिक ने अपने चौके से टीम की नैया को पार लगाया। वह 12 गेंद में 18 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके साथ ही वह बल्लेबाजों के एक स्पेशल क्लब में शामिल हो गए हैं।

KKR vs SRH: दिनेश कार्तिक ने लगाई कोलकाता की नैया पार, अभी भी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा
X

खेल। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में रविवार को डबल हेडर मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता और हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया। वहीं ये मुकाबला कोलकाता के पक्ष में रहा। उसने हैदराबाद को 6 विकेट से मात दी। हालांकि, ये जीत केकेआर के लिए मुश्किलों भरी रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने सिर्फ 115 रन बनाए थे, लेकिन कोलकाता को भी इस स्कोर को हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। आखिरी ओवर में उसे जीत हासिल हुई। इसी के साथ अब अंक तालिका में उसके 12 प्वाइंट्स हो गए हैं, साथ ही अभी भी उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं।

केकेआर की तरफ से ओपनर शुभमन गिल ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 57 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 10 चौके मारे। वहीं मुकाबले के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला। शुभमन गिल के अलावा राहुल त्रिपाठी और आखिर में दिनेश कार्तिक ने रन स्कोर कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

दिनेश कार्तिक ने लगाई नैया पार

दरअसल आखिर में केकेआर की 2 गेंद शेष रहते हुए दिनेश कार्तिक ने अपने चौके से टीम की नैया को पार लगाया। वह 12 गेंद में 18 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके साथ ही वह बल्लेबाजों के एक स्पेशल क्लब में शामिल हो गए हैं। बता दें कि उन्होंने आईपीएल में 4 हजार रन पूरे किए हैं और वह इस मुकाम पर पहुंचने वाले 11वें और आठवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले इस क्लब में विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, एमएस धोनी, रॉबिन उथप्पा और गौतम गंभीर हैं।

और पढ़ें
Next Story