Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: IPL मैच के दौरान घुटनों से बह रहा था खून, फिर भी इस खिलाड़ी ने पकड़ा बेहतरीन कैच

फाफ डु प्लेसिस ने जख्मी घुटने के बाद भी केकेआर कप्तान इयोन मॉर्गन का बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ा। जबकि इस दौरान उनके घुटने से खून बह रहा था।

Video Viral: IPL मैच के दौरान घुटनों से बह रहा था खून, फिर भी इस खिलाड़ी ने पकड़ा बेहतरीन कैच
X

खेल। आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के 38वें मुकाबले में सीएसके और केकेआर (CSK vs KKR) को हराकर अंक तालिका में एक बार फिर से नंबर वन की पोजीशन पर काबिज हो गई है। चेन्नई की इस जीत में कई खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा है। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इसके पीछे का कारण उनके घुटने से निकलता वो खून है, जो सबको सोचने पर मंजबूर कर रहा है कि आखिर इतने चोटिल होने के बाद भी इतनी बेहतरीन फील्डिंग कैसे की।

वो खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि सीएसके के ओपनर फाफ डु प्लेसिस हैं। केकेआर के खिलाफ उन्होंने 30 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली और केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन का बेहतरीन कैच पकड़ा। फाफ के जख्मी घुटने के बाद भी मार्गन का बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ा। जबकि इस दौरान उनके घुटने से खून बह रहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बेहतरीन कैच की तारीफ हो रही है। उनके कैच की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।



बता दें कि केकेआर की पारी के तीसरे ओवर में क्रीज पर मौजूद वेंकटेश अय्यर ने दीपक चाहर की गेंद पर मिड ऑन की ओर शॉट खेला। इस दौरान फाफ ने गेंद रोकने के लिए डाइव लगाई। लेकिन गेंद दूर रह गई और इस दौरान उनका घुटना जख्मी हो गया। इसके बाद भी फाफ ने 10वें ओवर की पहली गेंद पर मिड ऑन पर केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन का शानदार कैच लपका। मॉर्गन सिर्फ 8 रन ही बना पाए।

Next Story