Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: आखिरी समय में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने लिए नाम वापिस, नाराज फ्रेंचाइजियों ने BCCI से की शिकायत

इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी क्रिस वोक्स, जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने आईपीएल के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया है।

IPL 2021 BCCI England players
X

England players pull out names of IPL 2021

खेल। इंग्लैंड (England) के तीन खिलाड़ी क्रिस वोक्स (Chris Woakes), जॉनी बेयरस्टो (Jonny Baristow) और डेविड मलान (dawid malan) ने आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया है। वहीं इंग्लैंड के खिलाड़ियों का ये फैसला उस वक्त आया है जब आईपीएल 14 के दोबारा शुरु होने में सिर्फ एक हफ्ते से भी कम वक्त बचा है। जिसके बाद फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों के इस तरह के बर्ताव से काफी नाराज हैं। टीमों ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है।

क्रिस वोक्स दिल्ला कैपिटल्स की हिस्सा थे, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जॉन बेयरस्टो खेलते हुए नजर आते थे। भारत और इंग्लैंड के मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद इन खिलाड़ियों ने अपने नाम वापिस लिए हैं।

वहीं इनसाइट स्पोर्ट्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़ी से बात की थी। इस दौरान शनिवार को टीम को बताया गया कि वह खिलाड़ी आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं हैं। इसके बाद बीसीसीआई को टीमों ने जानकारी दी है।

फ्रेंचाइजी से जुड़े एक अधिकारी ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बर्ताव को गौरजिम्मेदाराना करार दिया है। अधिकारी नाम ना बताने की शर्त पर कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बर्ताव को अनुबंध के खिलाफ देखते हैं।

हालांकि, इंग्लैंड के अभी भी कई खिलाड़ी है जो आईपीएल में खेलते देखे जा सकते हैं। इनमें सैम कुर्रन, मोईन अली और लिविंगस्टोन जैसे खिलाड़ी इंग्लैंड से यूएई के लिए रवाना हो चुके हैं।

Next Story