Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर सस्पेंस बरकरार, इस दिन होगी टीम यूएई के लिए रवाना

दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को यूएई के लिए रवाना होगी। हालांकि टीम के कप्तान पर अभी भी सवाल बना हुआ है। यूएई पहुंचते ही टीम की कमान किसे सौंपी जाएगी, इस पर फैसला हो सकता है।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर सस्पेंस बरकरार, इस दिन होगी टीम यूएई के लिए रवाना
X

दिल्ली कैपिटल्स 

खेल। आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज की शुरुआत होने अगले महीने से होनी जा रही है। वहीं इसी सिलसिले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम शनिवार को यूएई (UAE) के लिए रवाना होगी। हालांकि टीम के कप्तान पर अभी भी सवाल बना हुआ है। यूएई पहुंचते ही टीम की कमान किसे सौंपी जाएगी, इस पर भी फैसला हो सकता है। क्योंकि श्रेयर अय्यर (Shreyas Iyer) टीम में वापसी कर चुके हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में ही दिल्ली कैपिटल्स के सभी घरेलू खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ दिल्ली में जमा हो गए थे। जिसके बाद उन सभी के कोविड के टेस्ट किए गए जो कि निगेटिव रहे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार सुबह टीम घरेलू खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ यूएई के लिए रवाना होगी।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स को अपने विदेशी खिलाड़ियों के खेलने का पूरा भरोसा है। डीसी के अधिकारी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद ही यूएई आएंगे।

हालांकि, टीम के कप्तान पर अभी किसी तरह का कोई फैसला नहीं हुआ है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे जिस कारण वह आईपीएल का पहला फेज नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम की कमान सौंपी गई थी। बहरहाल अय्यर फिट होकर टीम में वापस आ चुके हैं जिसके बाद टीम के कप्तान के नाम पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

Next Story