Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: आज दिल्ली के सामने हैदराबाद की अग्निपरीक्षा, जानें किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, दोनों टीमों की संभावित Playing XI

एक तरफ दिल्ली के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद के पास टूर्नामेंट में बने रहने का ये आखिरी मौका है।

IPL 2021: आज दिल्ली के सामने हैदराबाद की अग्निपरीक्षा, जानें किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, दोनों टीमों की संभावित Playing XI
X

खेल। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ये मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के पास टूर्नामेंट में बने रहने का ये आखिरी मौका है।

आज का मुकाबला उन दो टीमों के बीच होगा जो अंक तालिका में पहले स्थान तो दूसरी आखिरी स्थान पर काबिज है। आईपीएल के 14वें सीजन के पहले हाफ में हैदराबाद महज एक मैच जीती है। वहीं इस बार दिल्ली हैदराबाद के खिलाफ किसी नए खिलाड़ी पर दांव नहीं लगाएगी। हालांकि, दिल्ली में श्रेयस अय्यर की वापसी होना राहत की बात है, इसके साथ ही टीम में मिडिल ऑर्डर बेहद मजूबत हो जाएगा।

दरअसल पहले हाफ में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने कई मौकों पर दिल्ली को शानदार शुरआत दिलाई है। इन्हीं दो खिलाड़ियों के कंधों पर टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी है। वहीं नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर का खेलना लगभग तय है। पंत पहले की ही तरह अब भी नंबर चार पर मैदान पर उतरेंगे।

कप्तान बदलने से बदलेगी हैदराबाद की किस्मत!

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में कप्तानी से डेविड वॉर्नर को हटा कर केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी है। वहीं सवाल ये उठता है कि कप्तान बदलने से क्या हैदराबाद की तकदीर बदलेगी? बता दें कि 2018 में केन विलियमसन की ही कप्तानी में हैदराबाद ने फाइनल तक का अपना सफर तय किया था। वहीं वॉर्नर भी इस टीम को जिता चुके हैं।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रबाडा नॉर्खिया, आवेश खान/ उमेश /यादव।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर/मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

Next Story