Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021 CSK vs RR: कप्तान संजू सैमसन ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, कहा- बीच के ओवरों में ज्यादा विकेट गंवाए

कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इस हार के लिए अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन्होंने इस पिच पर चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों को मिली मदद पर भी हैरानी जताई।

चेन्नई ने राजस्थान को 45 रनों से हरा दिया।
X

IPL 2021 में अबतक दो मुकाबले हार चुकी है राजस्थान रॉयल्स

खेल। सोमवार को हुए चेन्नई और राजस्थान (CSK vs RR) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 12वां मुकाबला खेला गया। जिसमें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के हाथों 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद राजस्थान की ये तीन मैचों में दूसरी हार है वो अंक तालिका (Table Points) में छठे नंबर पर मौजूद है। वहीं टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इस हार के लिए अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन्होंने इस पिच पर चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों को मिली मदद पर भी हैरानी जताई।

वहीं रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, "मेरे ख्याल से इस पिच पर 189 रनों के इस लक्ष्य को हम आसानी से हासिल कर सकते थे। हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच के ओवरों में काफी ज्यादा विकेट गंवा दिए जिसके चलते मैच में वापसी की हमारी सारी उम्मीद खत्म हो गयी।"

इसके साथ ही चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों को पिच से मिली मदद पर हैरानी जताते हुए सैमसन ने कहा, "हमनें कभी भी नहीं सोचा था कि दूसरी पारी में उनके स्पिन गेंदबाजों को इतनी मदद मिलेगी। मैदान में ओस का भी असर नहीं दिखा और बॉल लगातार टर्न कर रही थी, जिसके बाद हमारे लिए ये बहुत हैरानी भरा था।"

आखिरी 10-15 रन बहुत भारी पड़े

साथ ही सैमसन ने कहा, "चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्होंने किसी भी बल्लेबाज को लंबी पारी नहीं खेलने दी। लेकिन चेन्नई की बल्लेबाजी में बहुत गहराई है। ड्वेन ब्रावो ने अंत में आकर अपनी टीम के लिए तेजी से रन बनायें। मैच के अंत में ये 10 से 15 रन हम पर बहुत भारी पड़े।"

साथ ही उन्होंने कहा, "ये एक बहुत लंबा टूर्नामेंट है और इस दौरान अपने आपको संतुलित रखना बेहद जरुरी है। क्रिकेट के इस फॉर्मेट में आपको रिस्क लेते हुए ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होते हैं। सकारिया इस साल हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हम मैच भले ही हार गए हो लेकिन इस मैच से हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिला है।"

और पढ़ें
Next Story