Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021 CSK vs PBKS: दीपक चाहर ने किया खुलासा, कहा- मैच से पहले ना खेलने का मिला था 'मैसेज'

दीपक ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि पहले मैच के बाद उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर अगला मैच नहीं खेलने की सलाह मिली थी। जिसके बाद उन्होंने कहा, 'पहला मैच हारने के बाद हमारे लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी था।

दीपक ने इंटरव्यू में खुलासा किया
X

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ दीपक ने 4 ओवरों में 13 रन देकर 4 विकेट लिए

खेल। आईपीएल-14 के 8वें मुकाबले (IPL 14) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई की जीत में तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अहम भूमिका निभाई। दीपक ने 4 ओवरों में 13 रन देकर 4 विकेट लिए। यह उनके आईपीएल करियर (IPL Career) का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। मैच की समाप्ति के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul thakur) ने दीपक चाहर का मजेदार इंटरव्यू लिया। दीपक ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि पहले मैच के बाद उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर अगला मैच नहीं खेलने की सलाह मिली थी। जिसके बाद दीपक चाहर ने कहा, 'पहला मैच हारने के बाद हमारे लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी था। मुझे काफी खुशी है कि इस जीत में योगदान दे पाया। आज के प्रदर्शन को देखकर कहना पड़ेगा कि वानखेड़े (Wankhede Stadium) मेरा फेवरेट ग्रांउड है। यहां शुरुआत में थोड़ी मदद मिलती है। हालांकि, हमारे पिछले मैच में ऐसा नहीं था और काफी रन बने थे। पिछले मैच के बाद काफी टीम मीटिंग हुई। एक गेंदबाज के तौर पर आपको प्लान- A,B,C पर गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। आज (शुक्रवार को) सिर्फ प्लान-A से काम चलता गया। शायद वह मीटिंग हमारे आने वाले मैचों में काम आ जाए।'

साथ ही उन्होंने कहा, 'पिछले मैच में मेरी गेंदबाजी साधारण रही थी और मैंने 3-4 ओवरों में लगभग 35 रन‌ (4-0-36-0) खर्च किए थे। रूम में जाकर मैं सोशल मीडिया देख रहा था। उसी दौरान मुझे एक खास तरह का मैसेज आया कि भाई आप अच्छे बॉलर हो, लेकिन निवेदन है कि अगला मैच नहीं खेलना। यह प्रदर्शन उसी भाई के लिए है, अगर आज नहीं खेलता तो यह प्रदर्शन नहीं कर पाता। जरूरी नहीं कि एक मैच में अच्छा नहीं करने के बाद उसे खराब ही साबित कर दो। थोड़ा सपोर्ट किया करो।' बता दें कि, वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 106/8 रन बनाए। पंजाब के शुरुआती पांच विकेट महज 26 रन पर गिर गए थे। पंजाब के लिए शाहरुख खान ने 47 और जाय रिचर्डसन ने 15 रनों की पारियां खेलीं। चेन्नई की ओर से सैम कुरेन, मोईन अली और ड्वेन ब्रावो ने भी एक-एक विकेट चटकाए।

जिसके बाद 107 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई ने ऋतुराज गायकवाड़ (5 रन) का विकेट जल्द गंवा दिया था। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस और मोईन अली ने दूसरे विकेट के 66 रन जोड़कर मैच को चेन्नई के पक्ष में कर दिया। मोईन अली ने 46 और डु प्लेसिस ने नाबाद 36 रन बनाए। पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए।

Next Story