Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: MS Dhoni के फैंस के लिए गुड न्यूज, धोनी ने CSK के लिए अगले साल खेलने पर दिया ये जवाब

वहीं जब धोनी से पूछा गया कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं। तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि लेकिन मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है।

IPL 2021: MS Dhoni के फैंस के लिए गुड न्यूज, धोनी ने CSK के लिए अगले साल खेलने पर दिया ये जवाब
X

खेल। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के 14वें सीजन का खिताब (IPL 14 Trophy) अपने नाम किया है। सीएसके ने फाइनल मुकाबले में कोलकाता की टीम को 27 रनों से मात दी। वहीं इस खिताबी जीत के साथ ही चेन्नई ने चौथी बार ये ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं धमाकेदार जीत के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि इस सीजन के पहले हाफ के हालात और फिर दूसरे हाफ के प्रदर्शन के बाद ये जीत काफी अहम हो जाती है। वहीं उन्होंने केकेआर (KKR) के लिए कहा कि इस सीजन में अगर कोई टीम जीत की हकदार थी तो वो केकेआर ही थी। इसके साथ ही जब धोनी से पूछा गया कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं। तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि लेकिन मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है।

अगले सीजन में भी दिखेंगे धोनी

दरअसल मैच प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले नें धोनी से कहा कि आपने जो इतने सालों से अपनी टीम के लिए बेहतरीन काम किया उसके लिए तह दिल से शुक्रिया और बोले धोनी आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं। इसके जवाब में धोनी ने कहा कि मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है। जिसके बाद इशारों ही इशारों में उन्होंने बता दिया कि वो अगले साल भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे।

वहीं माही ने अपने फैंस के लिए कहा कि मैं उनका धन्यवाद करना चाहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां भी हम खेले हैं, यहां तक कि जब हम दक्षिण अफ्रीका में थे, तब भी हमारे पास सीएसके फैन्स की अच्छी संख्या थी। आप उसी के लिए तरसते हैं। उन सभी की बदौलत ऐसा लगता है कि हम चेन्नई में खेल रहे हैं। उम्मीद है कि हम फैन्स के लिए चेन्नई वापस आएंगे।

आगे खेलने को लेकर भी धोनी ने साफ किया है, ''मैं पहले भी कह चुका हूं, यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है कि मैं कितने दिनों तक और खेलूंगा। दो नई टीमों के आने के साथ हमें तय करना है कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। यह मेरे टॉप तीन या चार में होने के बारे में नहीं है।''

और पढ़ें
Next Story