Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: नेट प्रैक्टिस में MS Dhoni की आतिशी बल्लेबाजी, एक बार फिर लगाया जबरदस्त हेलिकॉप्टर शॉट, Video Viral

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की नजर इस बार चेन्नई को एक और खिताब दिलाने पर है। जिसके लिए वह लगातार नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। और प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने एक बार फिर अपना पसंदीदा हेलिकॉप्टर शॉट (helicopter shot) बखूबी से खेला

IPL 2021: नेट प्रैक्टिस में MS Dhoni की आतिशी बल्लेबाजी, एक बार फिर लगाया जबरदस्त हेलिकॉप्टर शॉट, Video Viral
X

10 अप्रैल को सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत

खेल। 9 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल (IPL) के लिए सभी टीमें नेट्स में पसीना बहा रही हैं। वहीं सभी टीमें आईपीएल का खिताब हर हाल में अपने नाम करने के बारे में सोच रही हैं। इसी क्रम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की नजर इस बार चेन्नई को एक और खिताब दिलाने पर है। जिसके लिए वह लगातार नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। और प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने एक बार फिर अपना पसंदीदा हेलिकॉप्टर शॉट (helicopter shot) बखूबी से खेला।

वहीं, धोनी के नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए वीडियो (Video) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है। बता दें कि, 10 अप्रैल को चेन्नई इस सीजन का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेलेगी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं धोनी अपने पसंदीदा हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही चेन्नई का पिछला सीजन काफी खराब रहा था। इस बार टीम पिछली यादों को भुलाकर खिताबी जीत के लिए खेलने उतरेगी।

धोनी की कप्तानी में CSK ने जीते सबसे ज्यादा मैच

आईपीएल में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा मैच जीतने के साथ ही धोनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)को सबसे ज्यादा 8 बार फाइनल में पहुंचाया है। इस दौरान टीम तीन बार साल 2010, 2011 और 2018 में लीग का खिताब जीतने में सफल रही। वहीं, पांच बार सास में दूसरे स्थान पर रही। धोनी बतौर खिलाड़ी सबसे ज्यादा 9 बार फाइनल खेले हैं। एक बार उन्होंने 2017 में पुणे सुपर जाएंट्स के लिए फाइनल खेला था।

Next Story