Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: CSK ने शुरू किया प्रैक्टिस मैच, माही नेट पर जमकर बहा रहे पसीना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियां जोरों पर हैं। लीग को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय रह गया है। इसी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने नेट पर जमकर अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

9 अप्रैल से शुरू होगा इंडियन प्रीमियर लीग
X

 IPL के लिए CSK ने शुरू किया अभ्यास

9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियां जोरों पर हैं। लीग को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय रह गया है। इसी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने नेट पर जमकर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। वहीं इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत क्वारंटीन (Quarantine) होना पड़ा और आरटी-पीसीआर (RT-PCR) जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया। प्रैक्टिस सेशन में धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाति रायडू (Ambati Rayudu), ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास (net Practice) किया। बता दें कि, हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीशन (N jagadeesan), आर साई किशोर (Ravisrinivasan Sai Kishore) और सी हरि निशांत (C Hari Nishanth) ने धोनी और रायडू के साथ अभ्यास किया। इसके साथ ही शिविर में नए गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी (Harishankar Reddy) भी शामिल हैं।

इस मौके पर टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वना ने कहा कि, "सीएसके खिलाड़ियों ने अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद से ही अभ्यास करना शुरू कर दिया है। साथ ही धीरे-धीरे और खिलाड़ी भी क्वारंटीन को पूरा कर टीम के साथ जुड़ेंगे।" साथ ही उन्होंने कहा कि, "आने वाले दिनों में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और भगत वर्मा भी टीम के साथ जुड़ेंगे। हालांकि आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल से होगा, लेकिन चेन्नई की टीम अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, सी हरि निशांत, चेतेश्वर पुजारा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसिस, हरिशंकर रेड्डी, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड, के भगत वर्मा, के गौतम, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, लुंगी नगदी, मिशेल सेंटनर, मोईन अली, नारायण जगदीशन, आर साई किशोर, रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना।

Next Story