Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2021: SRH के इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस, जानें क्या है वजह

सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानी स्पिनर मुजीब उर रहमान अपनी टीम से दुबई में कब जुड़ेंगे इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

IPL 2021: SRH के इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस, जानें क्या है वजह
X

खेल। आईपीएल 2021 (IPl 2021) का दूसरा चरण 4 दिन के बाद शुरु होने जा रहा है। सभी खिलाड़ी यूएई (UAE) पहुंच चुके हैं और अपनी-अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के अफगानी स्पिनर मुजीब उर रहमान अपनी टीम से दुबई में कब जुड़ेंगे इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। दरअसल 20 साल के मुजीब को यूएई का प्रवेश वीजा नहीं मिला है।

दरअसल एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई से इसकी पुष्टि की है। बता दें कि 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत करेगी। सूत्र ने कहा है कि इस पर अभी भी काम किया जा रहा है कि मुजीब कब अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ेंगे अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। उनके एंट्री वीजा पर अभी भी काम चल रहा है।

वहीं अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और मोहम्मद नबी यूएई पहुंच चुके हैं। तो इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएळ के इस दूसरे फेज के से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में मुजीब भी टीम से नहीं जुड़ पाएंगे तो हैदराबाद को ये एक और झटका लगेगा।

Next Story