Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जूही चावला की बेटी संभालेंगी KKR की कमान, नीलामी में प्रीति जिंटा के उड़ा दिए थे होश

IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपने मैनेजमेंट में एक बड़ा बदलाव करने जा रही है। केकेआर (KKR) के सह-मालिक जय मेहता (Jay Mehta) और जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी जान्हवी मेहता (Jhanvi Mehta) का आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर की कमान संभालने की संभावना है।

जूही चावला की बेटी संभालेंगी KKR की कमान, नीलामी में प्रीति जिंटा के उड़ा दिए थे होशIPL 2020 Juhi Chawla daughter Jhanvi Mehta take charge of Kolkata Knight Riders

IPL (आईपीएल) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपने मैनेजमेंट में एक बड़ा बदलाव करने जा रही है। केकेआर (KKR) के सह-मालिक जय मेहता (Jay Mehta) और जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी जान्हवी मेहता (Jhanvi Mehta) का आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर की कमान संभालने की संभावना है।

रिलायंस समूह के स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस (MI) की कमान मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) संभाल रहे हैं। और उनकी अगुवाई में टीम काफी सफल रही है। इसी को देखते हुए केकेआर ने यह फैसला लेने का निर्णय किया है।


जहां तक ​​दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली नाइट राइडर्स की बात है, तो जान्हवी ने महज 18 साल की उम्र में फ्रैंचाइजी के कामकाज में सक्रिय भूमिकाएं निभाई हैं। कुछ साल पहले जान्हवी आईपीएल नीलामी के दौरान सुर्खियों में आई थी। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की को-ओनर प्रीति जिंटा के साथ नीलामी में बोली लगाकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

टीम में कई बदलाव

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पिछले कुछ दिनों में टीम मैनेजमेंट में कई बदलाव किए हैं। हाल ही में हेड कोच जैक्स कैलिस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। यहां तक ​​कि साइमन कैटिच भी टीम का साथ छोड़ चुके है। केकेआर ने ट्रेवर बेलिस को अपनी टीम में शामिल किया है। ट्रेवर बेलिस इंग्लैंड टीम के कोच भी हैं, जिन्होंने हाल ही न्यूजीलैंड को हराकर 2019 विश्व कप जीता।

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम भी मेंटर और बैटिंग कोच के रूप में टीम के साथ जुड़े हुआ हैं। केकेआर की ओर से खेलते हुए ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल इतिहास का पहला शतक जड़ा था। बता दें कि आईपीएल 2019 में केकेआर ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था। 14 मैचों में छह जीत के बाद अंक तालिका में वे पांचवें स्थान पर थी। इस सीजन पूरी टीम स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पर ही निर्भर रही।

Next Story
Share it
Top