Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PHOTOS: हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर करने पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IPL 2019: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की महिला मित्र और टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D Souza) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। इसके बाद क्रिस्टल को सोशल मिडिया पर हार्दिक की वजह से खूब ट्रोल किया गया। आगे पढ़िए फिर एक्ट्रेस ने कैसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर करने पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IPL 2019

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की महिला मित्र और टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D Souza) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर पांड्या के साथ तस्वीरे पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है। और साथ में उन्होंने हैशटैग #brotherfromanothermother' का इस्तेमाल किया।

इसके बाद क्रिस्टल को सोशल मिडिया पर हार्दिक की वजह से खूब ट्रोल किया गया। एक यूजर ने तो यहां तक कमेंट किया-कालू भाई। आप वेस्टइंडीज टीम के वर्ल्ड स्क्वाड में सेलेक्ट क्यों नहीं हुए। इस कमेन्ट के बाद न केवल क्रिस्‍टल डिसूजा बल्कि प्रशंसक भी हार्दिक के बचाव में आए और ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई।

क्रिस्टल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि ऐसे लोग बेहद मतलबी और निकम्मे है जो सिर्फ स्क्रीन के पीछे से टाइपिंग करते है। ये सोचते है की ये जो चाहे कर सकते है। मुझे लगता है ऐसे लोगों को इग्नोर करना ही सबसे बेहतर है। ऐसे लोगों के कुछ भी कहने से हार्दिक के परफॉरमेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। धन्यवाद



बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा एक हजारों में मेरी बहना है और ब्रह्मराक्षस टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। कुछ महीने पहले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल कॉफ़ी विद करण सीजन 6 के एक एपिसोड में महिलाओं को लेकर कुछ विवादास्पद बयान दिए थे, जिससे लोग नाराज थे।

बतातें चलें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2019 में अबतक शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने अपनी टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है और मुंबई इंडियंस को प्ले ऑफ में पहुंचने में मदद की है। मुंबई की शुरुआत खराब रही थी लेकिन लीग मैच समाप्त होने से पहले उन्होंने शीर्ष स्थान हासिल किया। हार्दिक पांड्या भारत के 15 सदस्यीय विश्व कप टीम का भी हिस्सा है जो इस वर्ष इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा।

आगे देखिए हार्दिक पांड्या की महिला मित्र और टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें



View this post on Instagram

🧿

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿'𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on



Next Story
Share it
Top