Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने खोला राज, कैसे बदल गया हाथ में आया आईपीएल फाइनल का पूरा मैच

महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा कि हम इस मैच में कुछ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। ऐसा लगा कि शेन वाटसन एक बार फिर चेन्नई को खिताब दिला देंगे लेकिन जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी करके पासा पलट दिया।

IPL 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने खोला राज, कैसे बदल गया हाथ में आया आईपीएल फाइनल का पूरा मैच

आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमों एक दूसरे को ट्राफी पास करती जा रही हैं। शुरूआत में चेन्नई को बढ़त थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की।

ऐसा लग रहा था कि शेन वाटसन एक बार फिर चेन्नई को खिताब दिला देंगे लेकिन जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी करके पासा पलट दिया। धोनी ने मैच के बाद कहा कि हम इस मैच में कुछ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

यह रोचक है कि हम एक दूसरे को ट्राफी पास करते जा रहे हें। दोनों ने गलतियां की लेकिन विजयी टीम ने एक गलती कम की। आठ फाइनल में चेन्नई को ले जा चुके धोनी संतुष्ट नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि यह सत्र अच्छा रहा लेकिन हमें अपने प्रदर्शन का आकलन करना होगा। हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मध्यक्रम चला ही नहीं लेकिन हम जैसे तैसे यहां तक पहुंच गए। धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा।

गेंदबाजों ने हमें दौड़ में बनाये रखा। बल्लेबाजी में हर मैच में कोई एक चल गया और हम जीतते रहे। अगले साल लगातार अच्छा खेलने के लिये हमें काफी मेहनत करनी होगी। धोनी का पूरा फोकस अब इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप पर है।

उन्होंने कहा कि अभी अगले साल के बारे में कुछ कहना गलत है। अगला टूर्नामेंट विश्व कप है जो प्राथमिकता है। उसके बाद हम चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करेंगे। उम्मीद है कि अगले साल मिलेंगे।

Next Story
Share it
Top