logo
Breaking

IPL 2019: मैच से पहले अचानक हैदराबाद के कप्तान ने छोड़ा टीम का साथ, जानें वजह

IPL 2019 CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आज रात (23 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। सीएसके के खिलाफ हैदराबाद का मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा।

IPL 2019: मैच से पहले अचानक हैदराबाद के कप्तान ने छोड़ा टीम का साथ, जानें वजह

IPL 2019 CSK vs SRH

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आज रात (23 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। दरअसल वह अपनी दादी की मृत्यु के बाद न्यूजीलैंड लौट गए हैं।

सीएसके के खिलाफ हैदराबाद का मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा। विलियमसन के 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में हैदराबाद के लिए टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

बता दें कि विलियमसन कंधे की चोट के कारण पहले ही सीजन में पांच मैच मिस कर चुके हैं। उन्होंने अब तक केवल 4 मैच खेले हैं, जिसमें 28 रन बनाए हैं। भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर सीएसके के खिलाफ विलियमसन की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद 9 मैचों में पांच मैच और 4 हार के साथ वर्तमान में आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। केन विलियमसन के स्थान पर मोहम्मद नबी का टीम में वापस आने की संभावना है। उन्होंने पहले ही सीजन में चार मैच खेले हैं और सात विकेट लिए हैं।

वह नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। हैदराबाद न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को भी मौका देने के बारे में सोच सकता है, जो अभी तक इस सत्र में एक भी मैच नहीं खेल सके हैं।

सीएसके के खिलाफ हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मार्टिन गुप्टिल/मोहम्मद नबी, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), खलील अहमद, संदीप शर्मा।

Share it
Top