Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019: एमएस धोनी को ट्वीट कर हार्दिक पांड्या ने बनाया सबको अपना दीवाना, जानिए क्या लिखा

IPL 2019: मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर आईपीएल 2019 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। हालांकि मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी को एक खास ट्वीट कर सबको अपना दीवाना बना लिया है।

IPL 2019: एमएस धोनी को ट्वीट कर हार्दिक पांड्या ने बनाया सबको अपना दीवाना, जानिए क्या लिखा

IPL 2019 MI vs CSK

हार्दिक पांड्या ने सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पूर्व भारतीय कप्तान उनकी प्रेरणा हैं। मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर आईपीएल 2019 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। इस सत्र में चेन्नई के खिलाफ यह मुंबई कि तीसरी जीत थी।

हार्दिक पांड्या पिछले कुछ वर्षों से भारत के सीमित ओवर क्रिकेट का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। पांड्या इस साल आईपीएल में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विश्व कप से पहले भारतीय प्रशंसकों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। हार्दिक पांड्या खुद एक सुपरस्टार हैं, लेकिन फिर भी वह पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के लिए बहुत सम्मान रखता है।



सीएसके के खिलाफ मैच के बाद पांड्या ने ट्विटर पर धोनी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी प्रेरणा, मेरे दोस्त, मेरे भाई, मेरे लीजेंड महेन्द्र सिंह धोनी।। धोनी ने युवा क्रिकेटरों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि पांड्या उनमें से एक हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में 194 के अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट से 393 रन बनाए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में 14 विकेट लेकर गेंद से भी अच्छा योगदान दिया है।

वहीँ दूसरी ओर धोनी भी पूरे टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रहे। पूर्व भारतीय कप्तान ने इस सीजन में सीएसके की सफलता में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। मुंबई इंडियंस ने रविवार को होने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अगर सीएसके शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में जीत जाता है तो ये दोनों फिर से एक-दूसरे का सामना कर सकती है।

Next Story
Share it
Top