Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस दिन से खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI, स्टार ओपनर ने कहा- टीम पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी

भारतीय महिला टीम की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना ने कहा कि पिछले साल वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है।

इस दिन से खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI, स्टार ओपनर ने कहा- टीम पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी
X

Indian Womens team (Twitter)

खेल। इस समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Womens Cricket team) ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर है। इस दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच तीन वनडे, एक पिंक बॉल मैच और तीन टी20 मुकाबले खेले जाने हैं। वहीं 21 सितंबर से को वनडे सीरीज (ODI Series) का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इसके साथ ही 30 सितंबर से एकमात्र पिंक बॉल टेस्ट होगा जो कि कैनबरा में 3 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

वहीं भारतीय महिला टीम की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना ने द स्कूप पॉडकास्ट पर कहा कि पिछले साल वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। कोरोना के कारण टी20 वर्ल्डकप के बाद बड़ा ब्रेक लगा है। खिलाड़ियों को समय मिला है उन्होंने अपने खेल के बारे में और जाना है साथ ही अपनी कमियों में सुधार किया है। साथ ही मंधाना ने कहा है कि हम धीरे-धीरे अपनी लय में लौट रहे हैं। उम्मीद है कि सीरीज काफी शानदार होगी।

वहीं स्टार ओपनर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है। हमारी टीम को यहां की पिचों पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है। साथ ही मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम बताया है।

Next Story