Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरमनप्रीत कौर को पसंद है परांठे और सोना, BCCI को भी दिया जवाब

Harmanpreet kaur : कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट लीग और अन्य स्पोर्ट्स इवेंट रुके हुए हैं। सभी क्रिकेटर्स घर पर ही रुके हुए हैं, इस दौरान कई क्रिकेटर्स अपने फैंस के साथ ट्विटर पर सवाल जवाब करते हैं।

हरमनप्रीत कौर को पसंद है परांठे और सोना, BCCI को भी दिया जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आज ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। हरमनप्रीत कौर ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि आज मै आपके सवालों के जवाब दूंगी, चलिए शुरू करते हैं। हरमनप्रीत कौर के इस ट्वीट के बाद उनके लिए सवालों की झड़ी लग गई, बीसीसीआई के आधिकारिक अकाउंट से भी उनसे सवाल पूछा गया जिसका जवाब हरमनप्रीत कौर ने दिया। टाटा स्काई के ऑफिसियल अकाउंट से एक सवाल कर पूछा गया कि आप अधिक प्रैक्टिस करने के बाद किस तरह रिलैक्स करती हैं, इस पर हरमनप्रीत कौर ने जवाब दिया कि उन्हें सोना बहुत पसंद है, या वो मूवी देखती हैं।

बीसीसीआई ने हरमनप्रीत से पूछा सवाल

बीसीसीआई वीमेन के आधिकारिक अकाउंट से कप्तान हरमनप्रीत के लिए सवाल आया कि आपको मैदान पर किस तरह की फील्डिंग प्रभावित करती है, इस पर कप्तान ने बताया उन्हें स्काई रोकेटिंग कैच देखकर मजा आता है। एक यूजर्स ने उनसे पूछा कि आपने अपनी पहली सैलरी का क्या किया था, इस पर कप्तान ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता को दी थी।

विनेश नाम के एक यूजर्स ने पूछा कि आपका पसन्दीदा पंजाबी डिश कौन सी है, इस पर उन्होंने जवाब दिया परांठे। वहीं फेवरेट आईपीएल टीम के सवाल पर कौर ने आरसीबी को अपनी फेवरेट टीम बताया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी बताया कि उन्होंने अपना करियर बतौर मध्यम तेज गेंदबाज के तौर पर किया था। आपको बता दें कि आज उन्हें बल्लेबाज के रूप में ही जाना जाता है।

आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट लीग और अन्य स्पोर्ट्स इवेंट रुके हुए हैं। सभी क्रिकेटर्स घर पर ही रुके हुए हैं, इस दौरान कई क्रिकेटर्स अपने फैंस के साथ ट्विटर पर सवाल जवाब करते हैं। अभी कुछ दिन पहले स्पिन गेंदबाज पूनम यादव ने भी अपने फैंस के सवालों के जवाब ट्विटर के माध्यम से दिए थे।


Next Story
Top