Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : पुरुष महिला क्रिकेटर्स ने खिलाड़ियों के साथ Coronavirus को लेकर गाया गाना

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर बने इस वीडियो में बॉक्सर निखत जरीन, शूटर अपूर्वी चंदेला, हॉकी प्लेयर सरदार सिंह, शूटर अपूर्वी चंदेला आदि भारतीय खिलाड़ी भी है। इस वीडियो का उदेशय लोगों को अधिक से अधिक यूनाइट कर उन्हें लॉकडाउन का सपोर्ट करने को लेकर बनाया गया है, ताकि भारत में कोरोना वायरस को हराया जा सके।

Video : पुरुष महिलाएं क्रिकेटर्स व अन्य खिलाड़ियों ने Coronavirus को लेकर गाया गानाIndian Sports Person

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर पूरा भारत आज एक साथ खड़ा है, और सभी की कोशिश है कि कोरोना वायरस को भारत से पूरी तरह खत्म किया जाए। कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो संदेश है, इस संदेश में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना, राधा यादव, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिगेज नजर आ रही है।

कोरोना वायरस से कैसे बचें, कैसे कोरोना वायरस को खत्म किया जाएं और कैसे हम अपने उन डॉक्टर्स को शुक्रिया अदा कर सकते हैं, कुछ इस तरह के ही संदेश इस गाने में दिए गए हैं। कोरोना वायरस पर बने इस वीडियो में भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमारऔर पृथ्वी शॉ भी हैं, वहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी इस वीडियो में संदेश देती नजर आ रही है।

कोरोना वायरस को लेकर बने इस वीडियो में बॉक्सर निखत जरीन, शूटर अपूर्वी चंदेला, हॉकी प्लेयर सरदार सिंह, शूटर अपूर्वी चंदेला आदि भारतीय खिलाड़ी भी है। इस वीडियो का उदेशय लोगों को अधिक से अधिक यूनाइट कर उन्हें लॉकडाउन का सपोर्ट करने को लेकर बनाया गया है, ताकि भारत में कोरोना वायरस को हराया जा सके।

कोरोना वायरस के भारत में अब तक 600 से अधिक केस सामने आ चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसको लेकर पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया हुआ है। कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ने में कई खिलाड़ियों ने अब तक सरकार राहत कोष में मदद दी है। पीवी सिंधु ने आज ही तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सीएम राहत कोष में 5-5 लाख रुपये की राशि दी है, वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये के चांवल दान दिए हैं। शिखर धवन ने भी राष्ट्रिय राहत कोष में डोनेशन दिया है, और अन्य लोगों को भी आगे आकर क्षमताअनुसार मदद देने की अपील की है।

Next Story
Top