Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री Amit Shah के बेहतर स्वास्थ्य के लिए शिखर धवन, रवि शास्त्री समेत क्रिकेट जगत के लोगों ने किया ट्वीट

Amit Shah Coronavirus Positive : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, रूद्र प्रताप सिंह ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किए।

गृहमंत्री Amit Shah के बेहतर स्वास्थ्य के लिए शिखर धवन, रवि शास्त्री समेत क्रिकेट जगत के लोगों ने किया ट्वीट
X
अमित शाह (File Image)

भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने आज ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें कोरोनावायरस संक्रमण हुआ है, उन्होंने बताया कि कोरोना टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बीजेपी पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर वह हॉस्पिटल में भर्ती हो रहे हैं, उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट किया गया है। हालांकि अमित शाह ने बताया कि उनकी तबियत ठीक है, और पिछले दिनों उनके सम्पर्क में आए लोग अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवा लें और सेल्फ क्वारंटाइन में चले जाएं।

अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव की खबर के बाद देशभर में उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआए मांगी जाने लगी। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी ट्वीट करते हुए अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

भारतीय क्रिकेटर्स ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने को लेकर किया ट्वीट

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, रूद्र प्रताप सिंह ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किए।

पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट किया और जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की।


Next Story
Top