Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : क्रिकेटर्स की पत्नियां जा सकती है यूएई, फ्रेंचाइजी लेगी फैसला!

IPL 2020 : खिलाड़ियों की पत्नियां और बच्चे आईपीएल 2020 के लिए यूएई जाते हैं तो उन्हें भी बायो सिक्योर माहौल में ही रहना होगा। क्रिकेटर्स और उनके परिवार के सदस्य खाली दिनों में भी बाहर नहीं जा सकते, उन्हें होटल में ही रहना होगा।

IPL 2020 : क्रिकेटर्स की पत्नियां जा सकती है यूएई, फ्रेंचाइजी लेगी फैसला!
X

आईपीएल 2020 को लेकर साफ हो चुका है कि इसका आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में होने जा रहा है। अब बस आईपीएल 2020 को लेकर भारत सरकार की मंजूरी का इंतजार है। आईपीएल ग्वर्निंग कॉउन्सिल की मीटिंग में आगे की तैयारियों पर फैसला होगा, वहीं आईपीएल फ्रेंचाइज और स्पॉन्सरशिप कंपनियों के साथ भी रविवार सोमवार को बैठक होगी। UAE क्रिकेट बोर्ड (uae cricket board) ने भी आईपीएल को लेकर स्पष्टीकरण दे दिया है, वहां सभी क्रिकेटर्स बायो सिक्योर माहौल में रहते हुए इस लीग को खेलेंगे।

यूएई क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि दोनों देशों की सरकार सहमति दें तो हम मैच के दौरान 50 प्रतिशत तक सीटें भरने का प्रस्ताव बना सकते हैं। अब खबर है कि बोर्ड इस पर विचार कर रहा है कि आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ उनके सीमित परिवार सदस्यों को आने की इजाजत दे दी जाए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खिलाड़ियों के साथ परिवार के सदस्यों को भेजने पर विचार हो रहा है, लेकिन इस पर फ्रेंचाइज को फैसला लेना होगा।

परिवार को भी रहना होगा बायो सिक्योर माहौल में

अगर खिलाड़ियों की पत्नियां और बच्चे आईपीएल 2020 के लिए यूएई जाते हैं तो उन्हें भी बायो सिक्योर माहौल में ही रहना होगा। क्रिकेटर्स और उनके परिवार के सदस्य खाली दिनों में भी बाहर नहीं जा सकते, उन्हें होटल में ही रहना होगा।

Also Read - हार्दिक पांड्या और जूनियर पांड्या की लेटेस्ट फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

जैसा आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, हरभजन सिंह की पत्नी और लगभग हर क्रिकेटर की वाइफ और बच्चे उनको सपोर्ट करने स्टेडियम पर रहते हैं। अब देखना होगा कि क्या आईपीएल 2020 में खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियों को जाने की इजाजत दी जाती है या नहीं।

Next Story
Top