Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फादर्स डे पर कुछ यूं विश किया भारतीय क्रिकेटर्स ने, रोहित ने शेयर किया बचपन का फोटो

Indian Cricketers Father : भारतीय सिमित ओवर के उप कप्तान रोहित शर्मा ने पिता संग फोटो शेयर किया, रोहित शर्मा फोटो में बहुत छोटे हैं और पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने भी इस खास मौके पर अपने पिता को बधाई दी

फादर्स डे पर कुछ यूं विश किया भारतीय क्रिकेटर्स ने, रोहित ने शेयर किया बचपन का फोटो
X

आज फादर डे (Happy Father Day) पर सब लोग अपने पिता को इस खास मौके पर बधाई दे रहे हैं, इस खास दिन सोशल मीडिया पर भी लोग अपने पिता संग यादों को शेयर करते। भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) ने भी फादर डे पर अपने पिता संग फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शुभकामनाएं दी।

भारतीय सिमित ओवर के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Father) ने पिता संग फोटो शेयर किया, रोहित शर्मा फोटो में बहुत छोटे हैं और पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी इस खास मौके पर अपने पिता को बधाई दी, उन्होंने एक पुराना और एक नया फोटो शेयर किया। हार्दिक पांड्या और पिता (Hardik Pandya And Krunal Pandya) के साथ उनके भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या भी हैं।

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने फादर डे (Ajinkya Rahane Father) पर एक फोटो शेयर किया, फोटो में अजिंक्य अपनी मां की गोद में हैं और उनके पिता साथ ही खड़े हैं। अजिंक्य रहाणे के क्रिकेट करियर को बनाने में भी उनके पिता का बहुत बड़ा रोल है, उनके पिता ने उन्हें शुरुआत से ही आत्मनिर्भर बनना सिखाया था।

View this post on Instagram

Happy Father's Day 👨‍👦‍👦

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on



Next Story