Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जल्द रिलीज होगी भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की 'फिल्म', सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का टीजर शेयर किया। वहीं 27 मार्च को शादी की फिल्म रिलीज होगी।

शादी की फिल्म शनिवार 27 मार्च को रिलीज होगी
X

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने दिसंबर में की थी शादी

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पिछले साल 22 दिसंबर को कोरियोग्राफर और डॉक्टर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ गुरुग्राम (Gurugram) में सात फेरे लिए थे। इस दौरान इन दोनों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी शादी की खुशखबरी दी थी। वहीं पिछले ही साल अगस्त महीने में दोनों ने सगाई कर सभी को चौंका दिया था। अब इस कपल ने अपनी शादी की फिल्म का टीजर (Teaser) रिलीज कर फैंस को फिर से सरप्राइज किया है।

दरअसल युजवेंद्र और धनश्री ने अपने-अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसे इन्होंने अपनी शादी का टीजर नाम दिया है। वहीं इस टीजर में मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी की तस्वीरें और कुछ वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप्स भी हैं। जिसके बाद इस टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं टीजर शेयर करते हुए इस कपल ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा कि, शादी की फिल्म इसी महीने की 27 तारीख को रिलीज होगी। चहल ने अपने इंस्टाग्राम में लिखा है कि, "'तुम मेरी हो, मैं तुम्हारा हूं और मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करता हूं। शादी की फिल्म शनिवार 27 मार्च को रिलीज होगी।" बता दें कि हाल ही में इस कपल ने मालदीव में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी इन दोनों ने सोशिल मीडिया पर शेयर की थी।

फिलहाल, युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं। जो 23 मार्च से पुणे में इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलगी। इस सीरीज के बाद चहल 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ेंगे। आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से 30 मई के बीच बायो बबल में खेला जाएगा।

Next Story