Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली समेत इन भारतीय क्रिकेटर की पत्नियां हैं उम्र में बड़ी

भारतीय क्रिकेटर्स की बात हो और उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की बात न हो ऐसा शायद ही होता है। भारत में जितने चर्चित क्रिकेटर होते हैं उतने ही चर्चित रिश्ते भी।

विराट कोहली समेत भारतीय क्रिकेटर जिनकी पत्नियां उम्र में हैं बड़ीभारतीय क्रिकेट खिलाडियों की पत्नियां

पूरे भारत में आपको क्रिकेट के दीवाने मिल जाएंगे। हर फैन्स अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी रखता है। भारत में क्रिकेटर जितने फेमस है उतनी ही फेमस उनकी पत्नियां या गर्लफ्रेंड होती है।

भारतीय क्रिकेट के चाहने वालों को अपने फेवरेट खिलाड़ी के बारे में छोटी बड़ी हर खबर जाने की उत्सुकता लगी रहती है। आज हम आपको ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां उम्र में बड़ी है, हालांकि किसी भी रिश्ते में प्यार ज्यादा मायने रखता है न कि उम्र।

विराट कोहली एंड अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत में बहुचर्चित जोड़ी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों 31 साल के हैं लेकिन दोनों की उम्र में थोड़ा सा फर्क है। कप्तान कोहली का जन्म जन्मदिन 5 नवम्बर 1988 को आता है। जबकि अनुष्का शर्मा का जन्मदिन 1 मई 1988 को आता है। अनुष्का शर्मा कप्तान विराट कोहली से 6 महीने बड़ी है।


सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की पत्नी उम्र में उनसे 6 साल बड़ी है। सचिन तेंदुलकर का जन्म 24 अप्रैल 1973 को हुआ था। सचिन की उम्र 46 वर्ष है जबकि उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर की उम्र 52 साल है। सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर।


शिखर धवन और आयेशा मुखर्जी

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज और गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयेशा मुखर्जी भी भारत में मशहूर जोड़ी है। आयेशा मुखर्जी शिखर धवन से 10 साल बड़ी है। शिखर धवन का जन्म 5 दिसम्बर 1985 को हुआ था। शिखर की उम्र 34 वर्ष है जबकि आयेशा मुखर्जी 44 वर्ष की है। आयेशा आईपीएल के मैचों में शिखर धवन को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती है। दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम जोरावर धवन है।


हार्दिक पंड्या और नताशा

1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई की जानकारी देकर चौकाने वाले हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा भी उनसे उम्र में 1 साल बड़ी है। हार्दिक पंड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को हुआ था और उनकी उम्र अभी 26 साल है जबकि उनकी मंगेतर नताशा की उम्र 27 साल है। नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था।





Next Story
Top