Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीरेंद्र सहवाग के इस कमेंट पर रवींद्र जडेजा को आया गुस्सा!, दिया करारा जवाब

विशाखापत्‍तनम (Visakhapatnam Test) में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत (Ind vs Sa Ist Test) पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक ट्वीट किया था। लेकिन इस ट्वीट ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को नाराज कर दिया।

वीरेंद्र सहवाग के इस कमेंट पर रवींद्र जडेजा को आया गुस्सा!, दिया करारा जवाबIndian Cricketer Virender Sehwag Team India Ravindra Jadeja Retweet

विशाखापत्‍तनम (Visakhapatnam Test) में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। इस जीत में भारत के कई खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई। बल्लेबाजों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों पारियों में शतक जड़ा जबकि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने पहली पारी में दोहरा शतक लगाया।

गेंदबाजी में आर अश्विन और मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने क्रमश 8 और 5 विकेट लिए। वहीँ रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मैच में 70 रन बनाए और 6 विकेट लिए। लेकिन पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक ट्वीट ने उन्‍हें नाराज कर दिया।



सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा के लिए जबरदस्‍त मैच, टेस्‍ट क्रिकेट में ओपनिंग के रूप में सपने जैसी शुरुआत। उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं। भारत की यह प्रभावशाली जीत रही और मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने महत्‍वपूर्ण योगदान दिया। इसमें रवींद्र जडेजा का नाम नहीं आने पर जडेजा के फैन्स भड़क गए। उन्‍होंने कमेंट कर सहवाग को इसका जवाब भी दिया।

इनमें से बिनित पटेल के नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वीरेंद्र सहवाग क्‍या आपके टीवी में रवींद्र जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा? या फिर सो गए थे? रवींद्र जडेजा ने अपने फैन के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है। बता दें कि हाल के दिनों में रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन शानदार रहा है। वह धीरे धीरे टेस्ट और वनडे दोनों टीमों में अपनी जगह पक्की करते जा रहे हैं।

Next Story
Top